‘आप’ कांग्रेस की ‘बी’ टीम, इसका कोई भविष्य नहीं: हरसिमरत कौर बादल

श्री मुक्तसर साहिब

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने हलका लंबी का भी दौरा किया और प्रधानमंत्री उज्जवल योजना स्कीम के तहत बीपीएल परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन बांटे. इस मौके पर हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी बयान दिया.

केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी का कोई भविष्य नहीं है. आगामी चुनाव में शिअद का मुख्य मुकाबला सिर्फ कांग्रेस पार्टी से ही होगा. आम आदमी पार्टी तो राज्य में कांग्रेस की ‘बी’ टीम की तरह काम कर रही है. इसका कोई भविष्य नहीं है.

ये दोनों पार्टियां पंजाब की विरोधी हैं. इन दोनों पार्टियां का काम राज्य की जनता को गुमराह कर राज्य की सत्ता हथियाना है. केंद्रीय मंत्री ने यह बात प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत हलके के लाभाथयों को गैस कनैक्शन देते समय कही.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता बौखलाहट में आ गए हैं. जब राज्य में कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सरकार थी तो उन्होंने जनता के लिए कुछ नहीं किया बल्कि शिअद सरकार द्वारा चलाई योजनाएं भी बंद कर दीं. अब वह सत्ता हासिल करने के लिए विभिन्न योजनाएं व नौकरियां देने के दावे कर रहे हैं.

कांग्रेस और ‘आप’ दोनों ही पार्टियां पंजाब का पानी लूटना चाहती हैं. इनसे राज्य के भले की उम्मीद करना बेकार है. इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर डा. सुमित जारंगल, एस.एस.पी. गुरप्रीत सिंह गिल, अवतार सिंह वणवाला, ए.डी.सी. लखमीर सिंह, एस.डी.एम. विशेष सारंगल आदि मौजूद थे.

Share With:
Rate This Article