जम्मू-कश्मीर: पंपोर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद

श्रीनगर

आतंकवादियों ने श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रीनगर के निकट पंपोर में आज दोपहर को सेना के काफिले पर हमला कर दिया. उस हमले में 3 जवान शहीद हो गए हैं. 2 अन्‍य जवानों के घायल होने की खबर है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आज दोपहर में पुलवामा जिले के पंपोर इलाके के कादलाबल में आतंकियों ने सेना के काफिले पर गोलीबारी शुरू कर दी.

एक सैन्य अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी के दौरान राजमार्ग पर काफी लोग होने के कारण सेना जवाबी कार्यवाही नहीं कर सकी. इस मौके फायदा उठाकर आतंकी भागने में सफल हो गए. उन्होंने बताया कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की खोजबीन की जा रही है.उन्होंने बताया कि आतंकी मोटरसाइकिल पर आए थे और गोलीबारी कर के भाग गए. यह घटना शाम करीब 3.30 की है.

गौरतलब है कि पंपोर में इस साल कई आतंकी हमले हुए हैं. अक्टूबर में यहां एक सरकारी इमारत में दो आतंकवादियों ने हमला बोल दिया था. आंत्रप्रन्योर डेवेलपमेंट इंस्टीट्यूट (ईडीआई) कैंपस के भीतर छिपे इन आतंकियों को मारने में 60 घंटे लगातार मुठभेड चली थी. इससे पूर्व फरवरी में इसी इमारत को तीन आतंकियों ने निशाना बनाया था. तब 48 घंटे की मुठभेड के बाद इन आतंकियों को मार गिराया था. इस मुठभेड में 5 सैनिकों सहित एक आम नागरिक की मौत भी हुई थी.

Share With:
Rate This Article