अमिताभ की बेटी ने कहा मैं नहीं चाहती कि नव्या हीरोइन बनें

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी नव्या नवेली फिल्मों में आएं, लेकिन उन्हें डर है कि कहीं नव्या फिल्मों में आने का फैसला ना कर लें, श्वेता की मां जया बच्चन अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रही हैं और उनकी भाभी ऐश्वर्या राय भी एक नामी हीरोइन हैं और ऐसे में श्वेता का अपनी बेटी नव्या को फिल्मों से दूर रखने का इरादा काफी हैरान करने वाला है.
एक इंटरव्यू में श्वेता बच्चन ने कहा,अगर नव्या एक्टर बनने का फैसला करती है तो ये मेरे लिए काफी डरावनी बात होगी क्योंकि यह आसान नहीं है, आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ती है खासकर तब जब आप एक महिला हो और मुझे पता नहीं कि उसमें ये सब सहने की हिम्मत है भी या नहीं उसके अलावा असफलता भी एक कारण है.
उसके अलावा आपकी एक्टिंग स्किल और आप कैसे दिखते हैं इसका मजाक बनाया जाता है, आपको बता दे नव्या अभी पढाई कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उनकी बिकनी में तस्वीर सामने आई जो खूब वायरल हुई, इतना ही नहीं नव्या के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी तमाम तरह के कयास लगाए जा चुके हैं लेकिन उनकी मां श्वेता नहीं चाहतीं कि बेटी नव्या हीरोइन बनें श्वेता कि पिता अमिताभ बच्चन को नव्या के फिल्मों में काम करने या कोई और करियर चुनने पर कोई आपत्ति नहीं है वहीं उनकी मां श्वेता फिलहाल डरी हुई हैं.

Share With:
Rate This Article