हरियाणा में चोरों का आतंक, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

पानीपत

हरियाणा में दिन-प्रतिदिन चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ये बात हरियाणा में बढ़ती चोरी की घटनाओं से साफ हो रही है. बीते दिन भी हरियाणा के पानीपत और फतेहाबाद में चोर लाखों की चोरी कर फरार हो गए. ये सारी घटना CCTV में कैद हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार सर्राफा बाजार के हलवाई अट्टा के पास स्थित श्रीजी ज्वेलर्स में एक शातिर चोर ने व्यापारी को बातों में लगाकर व चांदी के सिक्के को सोने से छुआ कर मंदिर में चढ़ाने के बहाने 6 लाख का सोना लेकर भाग गया.

दुकान मालिक श्रीराम का कहना हैं की आरोपी ने श्रीरामलाल से कहा कि उसे सिक्का मंदिर में चढ़ाना है इसलिए सोने के जेवरात से छुआ दो उसकी बातों का श्रीराम ने विश्वास कर लिया और तिजोरी खोलकर सोने से भरा बैग निकालकर सिक्का उससे छुआ दिया.

इस दौरान आरोपी ने मूर्ति लेने की इच्छा जताई. व्यापारी मूर्ति दिखाने में व्यस्त हुए. इस दौरान उसने जेवरात से भरा बैग छुपा लिया. काम होने पर कहकर गया कि अब मूर्ति खरीदने के लिए वह बाद में आएगा कहकर आरोपी दुकान से बाहर चला गया. श्रीराम ने बताया की बैग में करीब 22 तोला सोने के जेवरात थे. जिसकी कीमत लगभग 6 लाख हैं.

जांच कर रहे पुलिस अधिकारी जवाहर लाल का कहना हैं की यह सारा मामला श्रीजी ज्वेलर्स के सामने वाली दुकान के CCTV कैमरे में कैद हो गया हैं. मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा जारी हैं.

Share With:
Rate This Article