राजनाथ के बयान से बौखलाया आतंकी सरगना हाफिज कहा- चुनौती कबूल, भारत हमले की गलती न करे

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले जमात उद दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने राजनाथ सिहं के बयान को युद्ध की घोषणा माना है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पड़ोसी देश आतंकवाद पर लगाम नहीं लगाता तो उसके 10 टुकड़े हो जाएगे.

हाफिज ने ये बात पाकिस्तान के नसीर बाग लाहौर में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए की इसके साथ ही आतंकी सईद ने कहा कि हम राजनाथ की चुनौती को स्वीकार करते है और एलओसी पर सीजफायर को नहीं, यहां तक की पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए हाफिज ने कहा कि भारत के कथित जासूस कुलभूषण को क्लीन चिट देने की गलती न करें.

कुछ दिन पहले राजनाथ सिंह ने कठुआ में शहीद दिवस पर एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसके दस टुकड़े होगें पिछले 4 युद्धो में उसने मुहं की खाई है शायद वो भूल गया है कि 1971 के युद्ध में उसके 2 टुकड़े हुए थे। अगर उसे लगता है वह जम्मू -कश्मीर को भारत से अलग कर देगा तो भूल जाए.

बता दें, बुरहान वानी की मौत के बाद घाटी के हालत पिछले काफी समय से ठीक नहीं थे। हाल ही में एक ऑडियो टेप सामने आया जिसके बाद आतंकी बुरहान का हाफिज से कनेक्शन की बात सामने आई। ऑडियो क्लिप में हाफिज सईद आतंकी बुरहान को हर संभव मदद देने का भरोसा दे रहा है.

Share With:
Rate This Article