दिल्ली मेट्रो कोच में कुल्हाड़ी लेकर घुसी महिला, सीट न मिलने पर कर दिया हमला

दिल्ली

दिल्ली मेट्रो के अंदर एक बुजुर्ग महिला की महिला पैसेंजर के साथ सीट को लेकर कहासुनी हो गई. तैश में आकर बुजुर्ग महिला ने दूसरी महिला को थप्पड़ जड़ दिया. एक अन्य महिला बीच-बचाव के लिए पहुंची तो बुजुर्ग महिला ने अपने बैग से कुल्हाड़ी निकाल ली और उसपर हमला करने की कोशिश की.

गुड़गांव की रहने वाली नजीबा काजमी ने बताया कि वह अपनी दोस्त रेनू सुखीजा के साथ गुरुवार शाम येलो लाइन मेट्रो से गुड़गांव लौट रही थी. कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचते ही एक बुजुर्ग महिला भी लेडीज डिब्बे में चढ़ीं और रेनू से सीट देने के लिए कहने लगी. रेनू के इंकार करने पर बुजुर्ग महिला ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

इसी बीच नजीबा काजमी ने बुजुर्ग महिला को जब रोका, तो गुस्से में आकर उन्होंने अपने बैग से कुल्हाड़ी निकाल ली और नजीबा पर हमला करने की कोशिश की. अचानक महिला डिब्बे में दहशत का माहौल बन गया और महिलाएं शोर मचाने लगीं. घिटोरनी मेट्रो स्टेशन के पास सीआईएसएफ जवानों ने बुजुर्ग महिला से कुल्हाड़ी अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी महिला समेत 4 महिलाओं को बाहर निकाला.

जवानों ने इस मामले में नजीबा काजमी को शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा. जिसके बाद नजीबा, रेनू और रिती नामक महिला ने आरोपी बुजुर्ग महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. फिलहाल सीआईएसएफ और पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. वहीं दिल्ली मेट्रो में कुल्हाड़ी के साथ घुसने के बाद सिक्योरिटी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं.

Share With:
Rate This Article