ये है बांग्लादेश के सुपरस्टार, लड़कियों से लेकर क्रिकेटर तक है इनके पीछे पागल

इंटरनेट पर एक फोटों आजकल ज्यादा वाइरल हो रही है जिसमें दिख रहे शख्स का नाम अलोम बोगरा है, इसका फोटो देखने के बाद शायद आपके दिमाग में कई तरह की बातें आएं यह भी हो सकता है कि आप बुरा भला कह दें, लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि अलोम बोगरा बांग्लादेश के सुपरस्टार हैं और इन दिनों फेसबुक से लेकर यू ट्यूब पर छाए हुए हैं.

इन्‍हें देखकर इनके टैलेंट का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता लेकिन अलोम 500 से ज्यादा गानें प्रोड्यूस कर चुके हैं, इतना ही नहीं अलोम बोगरा कई फिल्मों में लीड रोल भी कर चुके हैं, बांग्लादेश में इनकी डिमांड इतनी है कि अब यह ऐड भी कर रहे हैं, बांग्‍लादेश में अलोम की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि वहां कि दिग्‍गज क्रिकेटर भी इनके साथ सेल्‍फी लेना चाहते हैं.

इस सुपरस्टार का असली नाम अशरफुल आलोम है, ये पैदा हुए बांग्लादेश के बोगरा जिले के यूरिला गांव में जब ये दस साल के थे तो इनके पिता ने दूसरी शादी कर ली और इन्हें और माँ को अकेला छोड़ दिया, जब ये सातवी में थे तो एग्जाम में फेल हो गए और तब इन्होंने निर्णय लिया कि ये अब काम करेंगे.

इनकी माँ उस समय चान्चुर बेचकर गुजारा करती थी। आलोम भी इस काम में अपनी माँ का हाथ बटाने लगे, एक बार जब दुकान ने मालिक ने जब दुकान बेचने की बात कही तो आलोम ने इस दुकान को खरीदी, इसके बाद वे देर रात तक दुकान में ही लगे रहते और इसके बाद वे वीडियो देखने में व्यस्त हो जाते.

आलोम की जिंदगी कुछ इसी तरह चल रही थी कि उनकी ज़िन्दगी में एक अब्दुर रज्जाक नाम का आदमी आया जो उनका रेगुलर कस्टमर था इनकी सलाह से आलोम ने केबल टीवी का बिजनेस शुरू किया और उनका बिजनेस दौड़ पड़ा आलोम को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, वो कई तरह के वीडियो अपने फ्री टाइम में देखा करते थे.
अलोम के फैन सिर्फ बांग्लादेश में ही नहीं हर जगह हैं। इनके फैनों फॉलोइंग तो इतनी है कि लोग इनके साथ सेल्फी लेने को मरे जाते हैं,अलोम रोमांस से लेकर डांस तक हर चीज में परफैक्ट हैं.

Share With:
Rate This Article