CM वीरभद्र सिंह ने कहा- कांग्रेस को सत्ता से हटाने से पहले मजबूत नेता पैदा करे BJP

शिमला

CM वीरभद्र सिंह ने कहा है कि हिमाचल में 20 साल तक भाजपा की सरकार तब रहेगी, जब पार्टी के पास ऐसा दमदार नेता होगा. सिर्फ जनता में बोल देने से सत्ता परिवर्तन नहीं होता है. केवल सपने देखने से कुछ होने वाला नहीं है. अमित शाह का सोलन में त्रिदेव सम्मेलन फ्लॉप शो रहा है.

CM वीरभद्र सिंह ने मीडिया से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकने से पहले BJP को मजबूत नेता पैदा करना होगा जो प्रदेश की सत्ता में लंबे समय तक काबिज रह सके.

शाह के भ्रष्टाचार के आरोपों को CM ने सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा कि यह केवल BJP की इच्छा है कि विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार बने और कई वर्षो तक सत्ता में रहे. शाह को यह नही भूलना चाहिए कि प्रदेश में कांग्रेस का अपना आधार है जो खोखली बाते करके प्राप्त नहीं किया गया है.

BJP तो विपक्ष में आने के दूसरे दिन से सत्ता के लिए छटपटा रही है. कुछ नेता ऐसे हैं जो लगातार कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए षड्यंत्र रचते आ रहे है. पहले दिन से विधानसभा चुनाव किसी भी समय होने का राग अलापते रहे है.

BJP के नेताओं के कहने से कुछ नहीं होने वाला. वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में BJP को पता चल जाएगा कि कौन सत्ता में रहेगा और कौन सत्ता से बाहर होगा. इसलिए जनमत आने तक BJP नेताओं को सब्र करना चाहिए.

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में रिपीट करेगी जिसका कारण केवल विकास है. शाह की ओर से कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर वीरभद्र सिंह ने कहा कि यदि ऐसा है तो BJP नेताओं को सरकार में मौजूद भ्रष्टाचार को साबित करना चाहिए.

केवल जनता मे भ्रम की स्थिति पैदा करने से कुछ नही होने वाला. प्रदेश सरकार देश की सबसे इमानदार सरकारो मे शामिल है. देश के पूर्व प्रधानमंत्रियो पर तंज कसने पर मुख्यमंत्री ने अमित शाह की आलोचना की. उन्होंने कहा कि देश का कोई भी प्रधानमंत्री राजनीति से ऊपर है. इसलिए शाह को कुछ भी बोलने से पहले सोचना चाहिए.

Share With:
Rate This Article