सोलन में गरजे अमित शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना

सोलन

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. हिमाचल प्रदेश के सोलन में प्रदेश भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन के दौरान शाह ने कहा कि इस देश को भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त बना रही है और देश को कांग्रेस मुक्त भी बनाना होगा.

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा बार बार पूछ रहे है कि इस सरकार ने देश के लिए क्या किया, तो हमारा सीधा जबाव है कि इस सरकार ने बोलने वाला प्रधानमंत्री देश को दिया है.
amitshah1
अमित शाह ने कहा कि इससे पहले जो प्रधानमंत्री थे, उनकी आवाज केवल राहुल गांधी और उनकी माता तक ही पहुंच पाती थी. अमित शाह ने नोटबंदी को लेकर कहा कि केंद्र सरकार देश की जनता का दर्द समझ रही है, लेकिन 50 साल के परिवर्तन के लिए 50 दिन का कष्ट सहन करना होगा. कांग्रेस के नेता लगातार पहले यह पूछते थे कि केंद्र सरकार ने कालेधन को लेकर क्या किया. अब 8 नवंबर के बाद कांग्रेस पूछ रही है कि कालेधन से ऐसा क्यों किया.

अमित शाह ने कहा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में हर 15 दिन में एक घोटाला सामने आता था, लेकिन इस सरकार के कार्यकाल में हर 15 दिन में एक नई योजना देश के सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी भ्रष्ट है तथा इस सरकार से प्रदेश को मुक्त करवाना होगा.

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को कहा कि हिमाचल में पांच सरकार कांग्रेस व पांच सरकार भाजपा सरकार की परिपाटी को बदलना होगा और सभी कार्यकर्ताओं को ऐसा कार्य करना होगा कि प्रदेश में लगातार भाजपा की ही सरकार जनता की पसंद बने. इस मौके पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, अनुराग ठाकुर व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित कई नेता मौजूद थे.

Share With:
Rate This Article