शशिकला संभाल सकती हैं अन्नाद्रमुक की कमान, पार्टी नेताओं ने किया आग्रह

चेन्नई

नेताओं का शशिकला से पार्टी संभालने का अनुरोध. फिर ट्वीट पर पार्टी का सार्वजनिक आग्रह. इस सबसे यह साफ हो रहा है कि जल्द ही द्रविड़ राजनीति की बड़ी पार्टी अन्नाद्रमुक की कमान शशिकला के हाथ होगी. जयललिता की निकटस्थ सहयोगी शशिकला को चिनम्मा भी कहा जाता है. इसका अर्थ है छोटी अम्मा या मौसी. शनिवार को कई नेताओं ने उनसे मिल कर जयललिता के दिखाए रास्ते पर पार्टी का नेतृत्व करने की गुहार लगाई.

पार्टी प्रीजीडियम के अध्यक्ष ई मधुसूदन और लोकसभा उपाध्यक्ष थंबीदुरई के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मिल कर यह अनुरोध किया. गौरतलब है कि स्वयं थंबीदुरई पार्टी महासचिव की दौड़ में शामिल बताए जा रहे थे. उन्होंने कहा कि शशिकला में योग्यता और ताकत दोनों हैं इसलिए इस विषय पर कोई दोराय नहीं है. अन्य मंत्रियों ने भी यही राय व्यक्त की.

इससे पूर्व, पार्टी उनके समर्थन में खुल कर आ गई थी जब पार्टी प्रवक्ता ओ पोन्नियन ने कहा था कि अन्नाद्रमुक में कोई दरार नहीं है. मुख्यमंत्री या अन्य मंत्री शशिकला के पास आते हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है. पार्टी एकजुट है और जल्द ही पार्टी के महासचिव का चुनाव कर लिया जाएगा. वही ‘अम्मा’ के पदचिह्नों पर चलते हुए पार्टी को संभालेगा. क्या जयललिता कोई वसीयत छोड़ गई हैं? इस पर सवाल प्रवक्ता ने कहा कि ऐसी कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने इससे अधिक कुछ भी कहने से इन्कार किया.

Share With:
Rate This Article