जूनियर हॉकी विश्व कप: समाजवादी पार्टी के युवकों ने तानी जापान की हॉकी टीम पर बंदूक

जूनियर हॉकी विश्व कप में भाग ले रहे जापान के खिलाड़ी तब भयभीत और तनाव में आ गये जब सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी से जुड़े कुछ शरारती तत्वों ने उनके वाहन रोक दिये और यहां एक छोटी सी घटना के बाद बंदूक तान दी.

सूत्रों के अनुसार जापान की टीम ने इस घटना के बारे में अपने दूतावास को सूचित किया टीम के लाजिस्टिक की सहायता कर रहे अधिकारी ने कहा, ‘जापानी खिलाड़ी और टीम अधिकारी हैरान थे और तनाव में दिख रहे थे, जब वे युवा चले गये और बस ने दोबारा चलना शुरू कर दिया तब उन्होंने राहत की सांस ली.

जापान की टीम स्पेन से 1 – 4 से हारने के बाद अपने होटल लौट रही थी जब समाजवादी पार्टी के युवाओं ने टीम के बस के ड्राइवर को रोक दिया क्योंकि उसने इन युवाओं के वाहन को ओवरटेक किया था, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार समाजवाटी पार्टी के झंडे और हूटर वाली एक एसयूवी (यू पी 32 जी पी 8850) ने खुर्रम नगर के पास उनकी बस का पीछा करते हुए रोक दिया तथा अपना वाहन जबरदस्ती टीम की बस के आगे खड़ा कर दिया.

इसमें भाग ले रही सभी टीमों को पुलिस सुरक्षाबल मुहैया कराया गया है लेकिन जापान की टीम का सुरक्षा दल भारी ट्रैफिक के कारण अलग हो गया था, स्थानीय पुलिस के मौके पर आने के करीब 20 मिनट बाद मामला निपटा एफआईएच ने हालांकि इस मुद्दे को तूल नहीं किया और इसे मामूली ट्रैफिक समस्या करार दिया.

Share With:
Rate This Article