करनाल गैंगवॉर: आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस की 5 टीमें, 50 हजार का इनाम भी रखा

करनाल

करनाल में गुरुवार को हुए गैंगवॉर मामले में पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी देने वाले को  50 हजार रुपए के इनाम का एलान किया है. करनाल के एसपी पंकज नैन ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई है और आरोपियों का सुराग देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा.

बता दें कि, नई अनाज मंडी के पास गुरुवार को इनोवा सवार 4 – 5 हथियारबंद बदमाशों ने फॉर्च्युनर गाड़ी में सवार 5 लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इससे फॉर्च्युनर गाड़ी में सवार करनाल निवासी 3 लोगों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हैं. इसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

सीएम सिटी करनाल में हमलावर वारदात को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए इनोवा गाड़ी में सवार होकर निकलने में कामयाब हो गए. फॉर्च्युनर गाड़ी में सवार दो लोगों राजेश व नरेश मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक राष्ट्रीय स्तर के पूर्व कबड्डी खिलाड़ी ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया. इस वारदात का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है.

पुलिस ने फॉर्च्युनर गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. उधर इनोवा में सवार बदमाश दिल्ली की तरफ फरार हो गए. जिनकी तलाश में पुलिस ने टीमें बनाकर जांच शुरू कर दी है. चश्मदीदों का कहना है कि करनाल में बढ़ते क्राइम ग्राफ से लोग दहशत में हैं.

Share With:
Rate This Article