BCCI ने मांगा खिलाड़ियों के लिए 2.5 लाख का सूट, मेल पढ़कर अधिकारियों के छूटे पसीने

दुनिया के सबसे रईस क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के पहले सीईओ राहुल जोहरी ने बीसीसआई के सामने अजीबोगरीब अपील की, जिसे सुनकर बीसीसीआई अध्यक्ष भी चौंक गए जोहरी ने बोर्ड से अपील की कि टीम हर प्लेयर को 2.5 लाख रुपए की कीमत वाला इटालियन सूट पहनाया जाए.
जोहरी की इसी अपील को बीसीसीआई के सेक्रेटरी अजय शिर्के के साथ-साथ प्रेसीडेंट अनुराग ठाकुर ने तुरंत ठुकरा दिया, रिपोर्ट्स के मुताबिक जोहरी ने मेल पर लिखा, ‘टीम इंडिया को जल्द से जल्द नए फॉर्मल सूट्स की आवश्यक्ता है’, हर सूट की कीमत लगभग 2.5 लाख रुपए आएगी, और हम ऐसे 50 सूट ऑर्डर करना चाहते हैं, कृपया अनुमति दें.

इस मेल को पढ़कर अनुराग ठाकुर समेत कई ऑफीशियल्स चौंक गए मेल लोढ़ा कमेटी की सुनवाई से पहले एक दिन पहले 19 नवंबर को भेजा गया था, माना जा रहा है कि लोढ़ा कमेटी के निर्देशों के कारण वैसे ही बोर्ड के हाथ बंधे थे और सूट्स का ऐसा कॉन्ट्रेक्ट करके बीसीसीआई और नजरों में चढ़ जाता.

टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की भी समय-समय पर मीटिंग्स होती हैं, जिसमें कुछ खास मौकों पर फॉर्मल्स पहने जाते हैं, बीसीसीआई के ड्रेस कोड के मुताबिक किसी मीटिंग या फंक्शन में क्रिकेटर्स के साथ बीसीसीआई ऑफीशियल्स को बीसीसीआई के लोगो वाला सूट पहनना होता है.

Share With:
Rate This Article