शुक्रगुजार हूं कि मुझे दुआओं में याद रखा: दिलीप कुमार

मुंबई

मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को उनके एक पैर में सूजन की वजह से लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका स्वास्थ्य अब बेहतर है. उनको बांद्रा उपनगर के लीलावती अस्पताल में मंगलवार की सुबह ले जाया गया. उनकी पत्नी सायरा बानो ने बताया कि उनके दाहिने पैर में सूजन थी और हम अच्छे से इसकी जांच करवाना चाहते थे इसलिए हम उन्हें अस्पताल ले आए. कुछ माह के अंतराल में उनकी नियमित जांच भी होती है. वह भी अच्छी तरह की गयी है.

सायरा बानो ने बताया कि उनकी सेहत अच्छी है, चिंता की कोई बात नहीं है. उनके खून की जांच आज सुबह हुई है. कुमार ने भी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को सुनिश्चित करने के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, पहले की अपेक्षा अब अच्छा महसूस कर रहा हूं. लीलावती अस्पताल मे नियमित जांच के लिए भर्ती था. आपकी दुआएं मेरे साथ हैं. वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि उनके व्यक्तिगत फिजीशियन काफी अच्छी तरह से उनकी देखभाल कर रहे हैं.

अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, मेरे निजी चिकित्सकों डाक्टर एस गोखले, डाक्टर नितीन गोखले और डाक्टर आर शर्मा के साथ शानदार डॉक्टरों का एक दल भी था। किसी ने कहा है कि स्वास्थ्य ही धन है. मैं आप सभी का आभारी हूं कि आपने अपनी पार्थनाओं में मुझे याद रखा.

Share With:
Rate This Article