बिजली के बिल ने उड़ाई आशा भोसले की नींद, विभाग ने दिए जांच के आदेश

दिल्ली

अक्सर बिजली विभाग की लापरवाही तो कभी किसी और वजह से लोगों का बिजली बिल कभी-कभी अचानक बढ़कर आ जाता है. मशहूर गायिका आशा भोसले के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. आशा भोसले के बंगले का एक महीने का बिल 53 हजार रुपये आया है, जिसने उनकी नींद उड़ा दी है. बता दें कि उन्होंने इसकी शिकायत की, जिसके बाद उर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने जांच के आदेश दिए हैं.

आशा भोसले की तरफ से की गई शिकायत के मुताबिक, पुणे के लोनावाला के पास तुंगार्ली गांव स्थित इस बंगले में उनका आना-जाना काफी कम है. इसके बावजूद उन्हें ज्यादा बिल भेजा गया. अक्टूबर महीने में उन्हें बिजली विभाग से 53 हजार 822 रुपए का बिल मिला है. शिकायत में आशा ने जिक्र किया कि इतनी बिजली का इस्तेमाल नहीं हुआ, जितना दिखाया जा रहा है. सूत्र बता रहे हैं कि बिल की यह गड़बड़ी कंप्यूटराइज्ड गलती है, पर अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है.

बढ़े हुए बिल के बारे में उन्होंने पहले बीजेपी नेता आशीष शेलार से शिकायत की थी. शेलार ने उर्जामंत्री बावनकुले को लेटर लिख मामले के बारे में सूचित करवाया. उर्जामंत्री बावनकुले ने पुणे के स्थित बिजली विभाग के मुख्य अभियंता मुंडे को जांच के आदेश दे दिए हैं. शेलार के मुताबिक, बिल में जिक्र है कि घर मालिक के नाम पर करीब 37 हजार रुपये पिछले बिल न जमा न करने को लेकर बकाया हैं.

Share With:
Rate This Article