चेन्नई जा रहे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विमान में गड़गड़ी, वापस दिल्ली लौटे

दिल्ली

चेन्नई जा रहे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विमान में तकनीकी खराबी आ गई, जिस कारण विमान को रास्ते में ही वापस लौटाना पड़ा. हालांकि विमान को ठीक किया गया और राष्ट्रपति फिर से चेन्नई के लिए रवाना हो गए हैं.

बता दें कि प्रणब मुखर्जी तमिलनाडु की सीएम जयललिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने भारतीय वायुसेना के विमान से चेन्नई जा रहे थे. लेकिन रास्ते में ही तकनीकी खराबी आ जाने के कारण विमान को वापस दिल्ली लौटा लिया गया।वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई पहुंच चुके हैं.

बता दें कि सोमवार देर रात तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का निधन हो गया. अपोलो अस्पताल के मुताबिक, उन्होंने सोमवार रात 11:30 पर अंतिम सांस ली. जयललिता के निधन के बाद उनके करीबी पनीरसेल्वम को आधी रात मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई. जयललिता का पार्थिव शरीर चेन्नई स्थित राजाजी हॉल में रखा गया है, जहां बड़ी संख्या में लोग श्रद्धांजलि देने पहुंचें. उनका अंतिम संस्कार शाम 4:30 बजे चेन्नई में किया जाएगा.

अम्मा को श्रद्धांजलि देने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पीएम मोदी और राहुल गांधी समेत कई नेता को पहुंचना था. हालांकि पीएम मोदी वहां पहुच गए लेकिन प्लेन में तकनीकी खराबी के चलते प्रणब मुखर्जी का बीच रास्ते से वापस लौटना पड़ा.

Share With:
Rate This Article