शिरोमणि अकाली दल की तीसरी सूची जारी, 4 उम्मीदवारों का किया ऐलान

जालंधर

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए शिरोमणि अकाली दल ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. तीसरी लिस्ट में 4 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है. जंडियाला गुरु से दलबीर सिंह वेरका, मोगा से बरजिंदर सिंह, श्री हरगोबिंदपुर से मनजीत सिंह मन्ना और बाबा बकाला से मलकीयत सिंह को टिकट दिया गया है. इस 4 नामों के साथ पार्टी की ओर से अब तक 82 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जा चुका है.

इस सूची में मोगा से बलजिंदर सिंह, श्री हरगोबिंदपुर से मनजीत सिंह मन्ना, जंडियाला गुरू से दलबीर सिंह वेरका और बाबा बकाला से मलकीत सिंह के नाम का ऐलान किया गया है. इस बार अकाली दल की तरफ से मोगा सीट से बड़ा फेरबदल किया गया है.

2012 के विधानसभा चुनाव के दौरान अकाली दल ओर से परमदीप सिंह गिल को मोगा सीट से उतारा गया था जो कि कांग्रेस के जोगिंदर जैन से हार गए थे. इस बार अकाली दल ने इस सीट पर नए उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारा है.

बता दें कि इससे पहले अकाली दल ने 78 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी. अब तक अकाली दल 82 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. यहां दिलचस्प बात यह है कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल किस हलके से चुनाव लड़ेंगे यह सस्पेंस अकाली दल की ओर से अभी तक बरकरार बना हुआ है.

Share With:
Rate This Article