बठिंडा में डांसर की हत्या का मामला: गोली चलाने वाला मुख्य आरोपी बिल्ला गिरफ्तार

बठिंडा

शादी समारोह के दौरान आरकेस्ट्रा डांसर की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने सोमवार की शाम मामले में मुख्य आरोपी लक्की गोयल उर्फ बिल्ला को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले सोमवार दोपहर को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस ने बिल्ला को बठिंडा के मोड़ मंडी से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बिल्ला ने ही गोली चलाई थी, जिससे स्टेज पर डांस कर रही 24 साल की आरकेस्ट्रा डांसर कुलविंदर कौर की मौत हो गई थी.

वहीं, दुल्हे के दोस्त संजू गोयल को तलवंडी साबो से गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि गोली उसी के नाम से रजिस्टर्ड लाइसेंसी बंदूक से चली थी, उसके लाइसेंसी दोनों हथियार भी जब्त कर लिए गए हैं, वहीं पुलिस ने मैरिज पैलेस के मालिक को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दुल्हे के पिता पर भी मामला दर्ज किया है.

बता दें कि, बठिंडा जिले में शनिवार शाम को मोड़ मंडी स्थित आशीर्वाद मैरेज पैलेस में एक शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति द्वारा की गई फायरिंग में 24 साल की गर्भवती डांसर की मौत हो गई थी.

वहीं, कुलविंदर के पति के मुताबिक बिल्ला ने इसलिए उसे गोली मार दी, क्योंकि उसने स्टेज से उतरकर उनलोगों के साथ डांस करने से इनकार कर दिया था. हालांकि पुलिस का कहना है कि गलती से की गई फायरिंग से यह हादसा हुआ.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डांस ट्रूप की कम से कम चार महिलाएं स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तभी कुछ लोगों ने शादी के जश्न में फायरिंग शुरू कर दी. बिल्ला द्वारा चलाई गई गोली उसकी दोनाली बंदूक में अटक गई और जब उसने अपनी बंदूक को अनलॉक करने की कोशिश की तो गोली कुलविंदर को लग गई.

Share With:
Rate This Article