पंजाब विधानसभा चुनाव: ‘आप’ ने 5 उम्मीदवारों की छठी लिस्ट जारी की

लुधियाना

आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की छठी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें 5 नए उम्मीदवारों के नामों का एलान किया गया है. आम आदमी पार्टी ने रणजीत सिंह चीमा को पट्टी से, दिनेश बांसल संगरूर से, आशुतोष जोशी राजपुरा से, मनजीत सिंह सिद्धू रामपुरा फूल और जालंधर कैंट के लिए हरकृष्ण सिंह वालिया को उतारा है. पार्टी अब तक 98 उम्मीदवारों के नामों का एलान कर चुकी है.

इसी के साथ ही आम आदमी पार्टी की ओर से नकोदर व बलूआणा विधानसभा हलके से उम्मीदवार बदल दिए गए हैं. पार्टी के पंजाब कनवीनर गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने बताया कि नकोदर हलके से उम्मीदवार व एनआरआई विंग के प्रधान जगतार सिंह संघेड़ा को एनआरआई विंग के साथ-साथ कुछ ओर जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं. जबकिबलूआणा से उम्मीदवार गिरीराज रजौरा के ढीले चुनाव प्रचार के कारन उनकी टिकट बदल दी गई है.

इधर पार्टी द्वारा घोषित उम्मीदवारों को बदलना भी जारी है. रविवार को जारी हुई लिस्ट के साथ ही पार्टी के पंजाब कनवीनर गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने 2 सीटों पर उम्मीदवार बदले जाने की घोषणा भी की. इससे पहले भी बोहा और धर्मकोट में पार्टी ने चुनाव प्रचार धीमा होने के नाम पर दो उम्मीदवार बदल दिए थे.

रविवार को नकोदर व बलूआणा हलके के उम्मीदवार बदल दिए गए हैं. घुग्गी ने बताया कि नकोदर से उम्मीदवार व एनआरआई विंग के प्रधान जगतार सिंह संघेड़ा को विंग के साथ कुछ ओर जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं इसलिए उनकी जगह सरवण सिंह हेयर को उम्मीदवार बनाया गया है. बलूआणा से ढीले चुनाव प्रचार के कारण गिरीराज रजौरा को हटाकर सिमरजीत सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

Share With:
Rate This Article