नेशनल लेवल की महिला शूटर ने कोच पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

दिल्ली

नेशनल लेवल की एक शूटर ने अपने कोच पर रेप करने का आरोप लगाया है. मामले की एफआईआर चाणक्यपुरी थाने में दर्ज कराई गई है. कोच अर्जुन अवॉर्ड विनर है और खुद भी शूटर रह चुका है. घटना 12 नवंबर की है. उस दिन महिला शूटर का बर्थ डे था. महिला शूटर का आरोप है कि कोच ने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और फिर उसके साथ रेप किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोच के खिलाफ एफआईआर बीते गुरुवार को दर्ज कराई गई. शूटर के बर्थ डे के दिन ही उसके सरकारी मकान में उसके साथ रेप किया गया. वह घर में अकेली रहती है. शूटर का कोच वर्ल्ड कप चैम्पियनशिप, कॉमनवेल्थ गेम्स और एशियन गेम्स में भारत को रिप्रेजेंट कर चुका है.

पुलिस के मुताबिक, केस दर्ज होने के बाद से कोच फरार है. उसका फोन भी स्विच ऑफ है. पुलिस के पास दर्ज शिकायत में विक्टिम ने बताया है कि वह पिछले 7-8 महीने से साउथ दिल्ली के करनी सिंह शूटिंग रेंज में कोच से ट्रेनिंग ले रही थी.

जानकारी के मुताबिक, कोचिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे और रिलेशनशिप में थे. कोच ने शूटर से शादी का वादा किया था. प्रैक्टिस ग्राउंड से बाहर भी दोनों मिलते थे.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, महिला शूटर की शिकायत पर आईपीसी के धारा 376 और 328 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. स्पेशल सीपी एमके मीणा ने कहा कि रेप का केस दर्ज कर लिया गया है. कानून के मुताबिक मामले की जांच जारी है.

Share With:
Rate This Article