PM मोदी से मिले ईशांत शर्मा, दिया शादी का निमंत्रण

दिल्ली

युवराज सिंह की शादी के बाद भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी सात फेरे लेने वाले हैं. इशांत शर्मा बॉस्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह के साथ 9 दिसंबर को दिल्ली में शादी करने वाले हैं. इसी सिलसिले में इशांत और उनकी मंगेतर प्रतिमा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्यौता देने नॉर्थ ब्लॉक स्थित उनके ऑफिस पहुंचे. पीएम को इन्वाइट करने के बाद इशांत अपनी मंगेतर प्रतिमा सिंह के साथ रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से मिलने पहुंचे.

इशांत से पहले उनके पिता विजय कुमार शर्मा और उनके भाई राजीव महाजन भी पीएम से मिलने पहुंचे थे. इशांत की फैमिली के करीबी राजीव गुप्ता भी उनके साथ थे. प्रधानमंत्री ने इशांत के परिवार से पूछा कि लड़की कहा की है? जब उन्हें बताया गया कि बनारस की है तो पीएम मोदी ने जवाब दिया, मतलब हमारी जगह से है. इशांत और प्रतिभा की शादी से जुड़े कुछ रस्म दिल्ली में होंगे तो कुछ रस्में बनारस में पूरी की जाएंगी.

इशांत की मंगेतर प्रतिमा ने दिल्ली यूनीवर्सिटी के जीसस एंड मैरी कॉलेज से पढ़ाई की है. वह दिल्ली यूनीवर्सिटी की बॉस्केट बॉल टीम की कैप्टन रह चुकी हैं. ईशांत और प्रतिमा की पहली मुलाकात डीडीए बॉस्केट बॉल ग्राउंड पर हुई थी. पहले दोनों की दोस्ती हुई फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई. प्रतिभा ने 2010 एशियन गेम्स में भी हिस्सा लिया था.

प्रतिमा की चार बहनें भी हैं. उनके अलावा प्रियंका, दिव्या, प्रशांति और आकांक्षा बास्केटबॉल खेलती हैं. इन बहनों को बास्केटबॉल की फील्ड में ‘सिंह सिस्टर्स’ के नाम से जाना जाता है. वहीं उनका छोटा भाई विक्रांत सिंह नेशनल लेवल का फुटबॉलर है.

पिछले हफ्ते टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह भी अपनी मां शबनम के साथ प्रधानमंत्री को अपनी शादी का न्यौता देने के लिए उनके दफ्तर पहुंचे थे. हालांकि, युवराज की पीएम से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो वॉयरल होने लगी थी. वह फोटो युवराज के वेडिंग कॉर्ड की थी, जिस पर उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम की स्पेलिंग गलत लिखा था. कॉर्ड पर नरेंद्र की जगह नरेंदर लिखा गया था. इसके बाद युवराज को ट्विटर पर ट्रॉल का शिकार होना पड़ा था. हालांकि, इशांत ने ऐसी कोई गलती नहीं की.

Share With:
Rate This Article