रेवाड़ी: फर्जी CID अफ़सर बनकर की लूट, एक करोड़ रुपये की पुरानी करंसी लेकर फरार

रेवाड़ी

नोटबंदी के बाद बड़े स्तर पर कालाधन रखने वाले लोग अपने पुराने नोटों को सफेद करने में जुटे हैं. रेवाड़ी में भी दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे पर करीब 1 करोड़ की पुरानी करंसी बदमाश लूटकर फरार हो गए.

दरअसल दिल्ली के एक कपड़ा व्यापारी ने भीलवाडा से कपड़ा लेने के लिए अपने 2 लोगों को एक करोड़ रुपए की पुरानी करंसी के साथ भेजा था. इसकी भनक बदमाशों को लग गई. फिर बदमाशों ने फर्जी सीआईडी की टीम बनाकर बस की चैकिंग की, जिसके बाद करीब 1 करोड़ के पुराने नोटों को बदमाश अपनी कार में लेकर फरार हो गए.

बदमाशों ने लूट में इस्तेमाल स्विफ्ट कार को हाइवे पर छोड़ दिया. जिसे जब्त कर लिया गया है, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मामले की जांच कर कार्यवाही शुरू कर दी है. कुछ देर बाद वारदात में प्रयोग की गई कार पुलिस को कसौला थाना क्षेत्र के निखरी कट के निकट खड़ी हुई मिली. गाड़ी में एक मोबाइल फोन भी रखा हुआ था. पुलिस ने गाड़ी और फोन को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. थाना धारूहेड़ा पुलिस ने कपड़े के रोल के साथ आए राजबीर को भी खोजना चाहा तो वह भी उनके साथ रफूचक्कर हो गया था. व्यापारी ने उसकी मिलीभगत की भी आशंका जताई है.

Share With:
Rate This Article