नाभा जेल ब्रेक मामले में आरोपी गुरप्रीत सिंह को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

नाभा जेल ब्रेक मामले में आरोपी गुरप्रीत सिंह को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

नाभा

नाभा जेल ब्रेक मामले के आरोपी गुरप्रीत सिंह को भारी सुरक्षा की बीच कोर्ट में पेश किया गया. जहां, उसे 5 दिसबंर तक रिमांड पर भेज दिया गया. गुरप्रीत सिंह को शामली से गिरफ्तार किए गए परविंदर सिंह की निशानदेही पर गिरफ्तार किया गया है.

गुरप्रीत सिंह के घर पर हमले की साजिश रची गई थी और गुरप्रीत सिंह ने भी हमलावरों को पैसे और पुलिस की वर्दियां दिलाई थी.

परिवर ने पुलिस पर झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगया. कहा कि फरार गैंगस्टरों से गुरप्रीत की दुश्मनी थी, तो उनकी मदद का सवाल हीं नहीं. आरोपी के परिवार वालों का कहना है कि घटना के दिन गुरप्रीत एक शादी में मौजूद था. इसका सबूत पेश करेंगे. अदालत में पेशी के दौरान बड़े भाई जगजीत सिंह और मोसेरे भाई मीत जटाणा ने गुरप्रीत से बात करनी चाही, लेकिन पुलिस ने उन्हें नजदीक नहीं आने दिया.

इस दौरान आरोपी के बड़े भाई जगजीत ने पूरे मामले को झूठा बताया. उन्होंने कहा कि एक घटना के दौरान किसी कत्ल केस में गुरप्रीत का नाम शामिल किया गया था जिसे लेकर गुरप्रीत सेखों के साथ रंजिश हो गयी थी तो उनको भगाने का सवाल ही पैदा नहीं होता.

इसके अलावा मौसेरे भाई मीत ने कहा कि गुरप्रीत घटना वाले दिन (रविवार) को अपने भांजे मनिंदर के शादी समारोह में सिटी पार्क पैलेस मोगा में शामिल हुआ था, इसके सबूत जल्द मीडिया के सामने रखेंगे. अदालत परिसर में दोनों भाइयों ने कहा कि मीडिया में उनके बयान आने के बाद उन्हें पंजाब पुलिस से जान का खतरा है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment