लुधियाना: कोहरा जकड़ने लगा ट्रेनों का पहिया, सुस्त हुई ट्रेनों की रफ्तार

घने कोहरे के कारण ट्रेनों पर पड़ा असर, गाड़ियां चलने में हो रही है देरी

लुधियाना

कोहरा पडऩा शुरू हो चुका है. रेलवे ट्रैक पर विजिबिलिटी कम होने से कोहरे ने ट्रेनों के पहियों को भी जकडऩा शुरू कर दिया है जिसके चलते ट्रेनों की रफ्तार सुस्त हो रही है और वे अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं व ट्रेनों को रद्द करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

कोहरे के कारण लंबी दूरी की तकरीबन सभी ट्रेनें देरी से चलनी शुरू हो गई हैं व कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से इतना अधिक पिछड़ जाती हैं कि उन्हें रद्द तक करना पड़ता है इसी कड़ी में 1 दिसम्बर को अमृतसर से जयनगर जाने वाली ट्रेन नं. 14674 शहीद एक्सप्रैस को रद्द करना पड़ा तथा 2 दिसम्बर को अमृतसर से सहरसा जाने वाली ट्रेन नं. 15210 जनसेवा एक्सप्रैस को रद्द करना पड़ा.

कोहरा पडऩे से लेट होने वाली ट्रेनों में प्रमुख रूप से राजिन्द्र नगर से जय नगर जाने वाली ट्रेन नं. 12355 अर्चना एक्सप्रैस जो कि बुधवार को आनी थी उसके शुक्रवार को तकरीबन 55 घंटे की देरी से चलने की संभावना है इसके अलावा अप व डाऊन की, ट्रेन नं. 18215 दुर्ग एक्सप्रैस 6 घंटे 30  मिनट के करीब देरी से चलीं जिसके चलते यात्रियों को ठिठुरती रात में सर्दी सहन करते हुए ट्रेनों का लंबा इंतजार करना पड़ा और भारी असुविधा का सामना करना पड़ा.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment