युवराज सिंह की शादी आज, टीम इंडिया होगी शामिल

युवराज सिंह की शादी आज, टीम इंडिया होगी शामिल

चंडीगढ़

युवराज सिंह और हेजल कीच आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इससे पहले मंगलवार को होटल ललित में मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई. इंग्लैंड से टेस्ट मैच जीतने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम भी शामिल हुई. यहां विराट कोहली ने जमकर डांस भी किया.

युवराज और हेजल की शादी चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब में होगी. यहां गुरुद्वारा दफेड़ा साहिब में वे विवाह बंधन में बंधेंगे. हेजल यहां पंजाबी दुल्हन के लिबास में होंगी. युवराज के साथ फेरे लेने के मौके पर वे रेड और गोल्ड कलर की सलवार-कमीज पहनेंगी.

ये ड्रेस उनकी होने वाली सास की ओर से है। इस मौके पर वे रानी हार भी डालेंगी, जो युवी की मां शबनम सिंह ने खास तौर पर बनवाया है. दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन के लिए हेजल ने पीच और गोल्ड कलर की शिफॉन साड़ी रेडी करवाई है.

युवी की शादी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने एक स्पेशल डांस तैयार किया था जिसे उन्होंने नए जोड़े के लिए किया. टीम के कप्तान कोहली यहां भी सबसे आगे रहे. हालांकि इंग्लैंड की टीम इसमें शामिल नहीं हुई. संगीत सेरेमनी में सिंगर रंजीत बावा ने पंजाबी गानों से समा बांधा. इस दौरान विराट डांस फ्लोर पर पहुंच गए.

उन्होंने काफी देरतक सिंगर बावा के साथ डांस किया. इस बीच युवराज भी सिंगर के साथ गाना गाने लगे. रंजीत बावा ने अपने गानों के साथ सभी मेहमानों का दिल जीत लिया. वहां मेहमानों ने कोहली के साथ सेल्फी भी ली. बावा ने युवराज और विराट कोहली के साथ सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर भी शेयर किया.

युवराज सिंह ने टीम के साथियों के साथ यहां परफॉर्मेंस देने आए रंजीत बावा के गानों पर जमकर डांस किया. युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह ने भी दो गानों पर भाई-भाभी के लिए डांस किया. संगीत में डांस करने के लिए परिवार वालों ने दो गानों ‘तेनू काला चश्मा जंचदा’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर प्रैक्टिस की थी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment