नाभा जेल ब्रेक: गिरफ्तार तीनों आरोपियों को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

नाभा जेल ब्रेक: गिरफ्तार तीनों आरोपियों को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

नाभा

नाभा जेल ब्रेक मामले में गिरफ्तार किए गए सहायक सुप्रीटेंडेंट समेत तीनों आरोपियों को बुधवार को  कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उन्हें 9 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. तीनों आरोपियों को भारी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया था.

गौरतलब है कि, तीनों आरोपियों पर नाभा जेल से एक आतंकी समेत 6 कैदियों को भगाने का आरोप लगा है. पुलिस ने नाभा जेल के सहायक सुप्रीटेंडेंट भीम सिंह, जेल के हेड वार्डर जगमीत सिंह और शगुन स्वीट्स के मालिक तजिन्दर शर्मा को गिरफ्तार किया था.

बता दें कि, नाभा की जेल से रविवार की सुबह आतंकी हरमिंदर सिंह मिंटू के साथ पांच खूंखार कैदी फिल्मी अंदाज में फरार हो गए थे, जिनमें में से हरमिंदर सिंह मिंटू को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की तलाश जारी है.

उधर, यूपी के शामली से गिरफ्तार किए गए आरोपी परविंदर सिंह को गुपचुप तरीके से पटियाला में स्पेशल जज के सामने पेश किया गया. आरोपी परविंदर की स्पेशल मजिस्ट्रेट के आवास पर पेशी हुई. स्पेशल जज ने नाभा जेल ब्रेक मामले के मास्टमाइंड परविंदर को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. साथ ही मामले में एक एसआईटी का गठन किया गया है, जोकि परविंदर से पूछताछ कर रही है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment