नगरोटा में मारे गए आतंकियों के पास से मिला पर्चा, लिखा- अफजल के इंतकाम की एक और किश्त

नगरोटा में मारे गए आतंकियों के पास से मिला पर्चा, लिखा- अफजल के इंतकाम की एक और किश्त

दिल्ली/जम्मू

जम्मू कश्मीर के नगरोटा में हुए आतंकी हमले के दौरान मारे गए आतंकियों के पास से भारत में बने सामान बरामद हुए हैं, जिससे साफ हो गया है कि आतंकवादियों को लोकल सपोर्ट मिल रहा है. लोकल एजेंसियों और इंटेलिजेंस एजेंसियों से आतंकवादियों की मदद करने वालों की तलाश करने के लिए कहा गया है.

सूत्रों का कहना है कि आतंकियों ने करीब 6 दिन में हमले की प्लानिंग की थी. आतंकियों ने पुलिस की जो ड्रेस पहनी हुई थी, उन्हें भी बॉर्डर इलाके पर सिलकर तैयार किया गया था.

माना जा रहा है ये आतंकी अफजल गुरु की मौत का बदला लेने के इरादे से आए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारे गए दहशतगर्दों के पास से कुछ कागज बरामद हुए हैं, जिनपर उर्दू भाषा में लिखा हुआ है ‘अफजल गुरु के इंतकाम की एक और किश्त’.

इस बीच, नगरोटा हमले को लेकर एक और खुलासा हुआ है. सूत्रों के अनुसार ये खुलासा हुआ है कि नगरोटा आर्मी यूनिट के ऑफिसर्स मेस के एंट्री गेट पर कोई भी सशस्त्र सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था. इस हमले की जांच में लगी एजेंसियों ने साइट का एक स्केच तैयार किया है. इसमें जम्मू-श्रीनगर हाईवे से आर्मी यूनिट तक के संभावित रूट को लेकर जांच पर फोकस किया गया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment