नवजोत कौर सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने पर BJP का बड़ा बयान, कहा- मौकापरस्त

चंडीगढ़

पंजाब BJP ने कांग्रेस में शामिल हुईं नवजोत कौर सिद्धू और उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में ही शामिल होने के कयास पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पार्टी ने इसे मौकापरस्ती की संज्ञा दी है. पार्टी के प्रदेश सचिव विनीत जोशी ने मंगलवार को एक प्रेसवार्ता में कहा कि ‘यह वही नवजोत कौर हैं, जो हमेशा कैप्टन अमरिंदर पर वार किया करती थीं. आज उन्हें कैप्टन का दामन थामने में कोई संकोच नहीं हुआ.’

विनीत जोशी के साथ पार्टी के मीडिया सेल के कनवीनर जनार्दन शर्मा और सोशल मीडिया सेल पंजाब के कनवीनर अमित तनेजा भी मौजूद थे. जोशी ने नवजोत कौर द्वारा कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ दिए बयानों के कुछ वीडियो क्लिप जारी करते हुए कहा, ‘नवजोत कौर सिद्धू पंजाब कांग्रेस प्रमुख को सत्ता का भूखा बता चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने ही कैप्टन पर अपनी पार्टी, कार्यकर्ता और पंजाब को छोड़ चार साल तक दुबई में बैठ मुनाफा कमाने और पंजाब में चुनाव नज़दीक आते ही बयानबाजी शुरू कर दी.

जोशी ने कहा कि यह डॉ. सिद्धू ही थीं, जिन्होंने कैप्टन को संसद में अमृतसर का नुमाइंदा होने के नाते काम करने के लिए दस में से शून्य अंक दिए थे. उन्होंने कहा कि नवजोत कौर ने ही कैप्टन पर अवैध खनन और अन्य अवैध धंधों को लेकर उंगली उठाई थी.

जोशी ने कहा कि सिद्धू दंपति के बारे में कैप्टन अमरिंदर क्या राय रखते हैं, यह किसी से छुपा नहीं है. कैप्टन ने नवजोत सिंह सिद्धू का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि राजनीति कॉमेडी शो नहीं, बल्कि एक गंभीर जिम्मेदारी है. उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपनी पार्टी से जगमीत बराड़ को निकाला है.

अब अपनी पार्टी में कोई दूसरा ट्रबलमेकर नहीं चाहिए. यह पूछे जाने पर कि डॉ. सिद्धू कांग्रेस और बादल के बीच मिलीभगत का आरोप भी लगाती रही हैं, इस पर जोशी ने कहा कि कांग्रेस और बादल में कोई मिलीभगत नहीं है। दोनों अलग-अलग विचारधारा के हैं.

उन्होंने कहा कि सिद्धू को पार्टी में रहते हुए काफी समझाने की कोशिश की गई थी, लेकिन वे पार्टी के साथ नहीं चलीं. उन्होंने कहा कि डॉ. सिद्धू के बयानों में एक बात ही सही है कि कैप्टन अमरिंदर केवल सत्ता चाहते हैं. जोशी ने दावा किया कि आगामी चुनाव में कैप्टन अमरिंदर सरकार नहीं बना सकते.

Share With:
Rate This Article