जम्मू-कश्मीर: नगरोटा में सेना की यूनिट पर आत्मघाती हमला, 2 जवान शहीद और 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: नगरोटा में सेना की यूनिट पर आत्मघाती हमला, 2 जवान शहीद और 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में मंगलवार सुबह सेना की यूनिट पर आतंकी हमला हुआ. सूत्रों के अनुसार हमलावरों ने पहले ग्रेनेट फेंका फिर फायरिंग शुरू की. इस हमले में 2 जवान शहीद हो गया, जबकि 2 जवानों के घायल होने की खबर है, जिसमें एक की हालत गंभीर है.

सुरक्षाबलों की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है. चमलियाल में आतंकियों ने BSF यूनिट पर हमला किया. BSF के सूत्रों ने बताया कि तीन आतंकियों को ढेर किया जा चुका है. नगरोटा में भी एक आतंकी मारा गया.

रामगढ़ में भी पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश हुई और पाकिस्तान की फायरिंग में BSF जवान संजय कुमार घायल हो गए. उन्हें पहले रामगढ़ के अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था, लेकिन तुरंत बाद जम्मू के जीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा कि इस फिदायीन हमले में आतंकी श्रीनगर की तरफ हाईवे से आए. 4 आतंकी होने की आशंका है. सेना ने सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया और इलाके को खाली कराया गया.

स्थानीय प्रशासन ने एहतियातन नगरोटा के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है. अब भी इलाके में 3-4 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है, जिनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. बताया जा रहा है कि आर्मी यूनिट पर सुबह साढ़े पांच बजे आत्मघाती हमला किया गया था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment