बरनाला: टैक्सी ड्राइवर के जन धन खाते में आए 98 खरब रुपए

बरनाला: टैक्सी ड्राइवर के जन धन खाते में आए 98 खरब रुपए

बरनाला

बरनाला के तर्कशील चौक निवासी एक टैक्सी ड्राइवर के जन-धन खाते में 4 नवंबर को अचानक 98 खरब रुपए जमा हो गए. मोबाइल पर मैसेज आने के बाद टैक्सी ड्राइवर बैंक मैनेजर के पास पहुंचा तो मैनेजर ने उसकी पासबुक अपने पास रखकर वापस भेज दिया और 3 दिन बाद नई पासबुक दे दी.

जब ये मामला शांत हुआ तो 19 नवंबर को टैक्सी ड्राइवर के खाते में दोबारा करीब 10 खबर रुपए फिर आ गए और एक ही दिन बाद एकाउंट से खरबों की राशि निकाल ली गई. टैक्सी ड्राइवर ने इसकी सूचना आयकर विभाग को दी और सोमवार शाम को आयकर विभाग की दो टीमों ने बरनाला स्थित स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की दोनों ब्रांचों में छापेमारी की.

रात 11 बजे तक आयकर विभाग के अधिकारियों की जांच जारी रही. टैक्सी ड्राइवर बलविंदर सिंह टैक्सी चालक है और उसका जन-धन का खाता है, हालांकि बैंक मैनेजर ने इसे क्लेरिकल मिस्टेक बताई है.

रात 11 बजे के बाद आयकर विभाग के अधिकारियों की जांच जारी थी. टैक्सी ड्राइवर बलविंदर सिंह टैक्सी चालक है. वह स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की एसडी कॉलेज स्थित ब्रांच से हर रोज अपनी टैक्सी में कैश शहर में ही बैंक की मुख्य ब्रांच तक ले जाता था.

इस काम के उसे प्रतिदिन 200 रुपये मिलते थे जिसे बैंक उसके जन-धन खाते में रोज जमा कर देता था. 4 नवंबर को उसके मोबाइल पर उसके खाते में जब वह दोबारा बैंक मैनेजर के पास गया तो उसे फिर लारा लगाकर वापस भेज दिया. पैसों का मैसेज देखकर वह आश्चर्यचकित रह गया.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment