गवर्नमेंट कॉलेज में छात्राओं का भारी हंगामा, मेन गेट बंद कर जमकर की नारेबाजी

चंडीगढ़

चंडीगढ़ के सेक्टर 42 में गवर्नमेंट कॉलेज की पोस्ट ग्रेजुएट फाइनल ईयर की छात्राओं ने भारी हंगामा कर दिया. प्रदर्शनकारी छात्राओं का आरोप है कि बिना किसी कारण से उन्हें दिसंबर में होने वाले परीक्षाओं में बैठने नहीं दिया जा रहा है.

छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाए हैं कि मिड टर्म परीक्षाओं में कम नंबर आने से करीब 150 छात्राओं के रोल नंबर रोक दिए गए हैं. छात्राओं ने कॉलेज का मेन गेट बंदकर प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की.

किसी भी गाड़ी को ना तो अंदर जाने दिया गया. ना ही वाहन जाने दिया गया. छात्राओं का कहना है कि कॉलेज प्रशासन उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है.

विरोध कर रही छात्राओं ने आरोप लगाया कि नियमों में कहीं भी टेस्ट क्लीयर न करने पर रोल नंबर रोकने का प्रावधान नहीं है. विरोध कर रही छात्राओं ने आरोप लगाया कि कॉलेज प्रिंसिपल दफ्तर के एक चपरासी ने एक छात्रा को थप्पड़ भी मारे.

शाम करीब 6 बजे तक छात्राओं ने कॉलेज में रोल नंबर के लिए विरोध प्रदर्शन जारी रखा. उधर कुछ छात्राओं ने रोल नंबर जारी न करने पर मंगलवार को पीयू कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन के सामने मामला उठाने की बात कही है. छात्राओं के कुछ इश्यू थे, लेकिन उन्हें सुलझा लिया गया है. छात्राओं को रोल नंबर जारी कर दिए जाएंगे.

Share With:
Rate This Article