शिमला हत्याकांड के आरोपी अब तक फरार पुलिस के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन

शिमला हत्याकांड के आरोपी अब तक फरार पुलिस के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन

शिमला

नरेश हत्याकांड का 15 दिनों तक भी कोई सुराग नहीं लग पाने के कारण चौंतडा ग्राम पंचायत के लोगों ने जोगेंद्रनगर में जुलूस निकाल कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की मांग की नरेश बिष्ट के हत्यारों का पता लगा कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाये. चौतडा पंचायत के लोगों ने पंचायत प्रधान प्यार चन्द, माकपा नेता कुशाल भारद्वाज और जिला भाजपा के महासचिव पंकज जंवाल मृतक के परिजनों ने एसडीएम जोगेंद्रनगर राहुल चौहान के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज कर मांग की है कि नरेश विष्ट की हत्या 14 नवंबर को चौतड़ा बाजार में उस समय रात को जब बाजार में चहल-पहल होती है, लेकिन जोगेंद्रनगर पुलिस इतने दिनों तक असली गुनहगार को नहीं पकड़ सकी है.

पुलिस ने कुछ लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया था. उनसे पुलिस को हत्या का को कोई भी सुराग हासिल नहीं हुआ है. नरेश विष्ट के हत्यारे अभी भी खुले में घूम रहे है तो पुलिस असली गुनहागारों तक पहुंच चुकी है ही हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद किया गया है. लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर संदेह व्यक्त किया मांग की कि इस हत्याकांड की जांच किसी अन्य एजेंसी से करवाई जाए.

नरेशके परिजनों ने कहा कि हत्या रात के उस समय की गई जब बाजार में चहल पहल होती है, लेकिन पुलिस 15 दिन बीत जाने के बाद भी हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है. जिससे साबित होता है कि पुलिस इस हत्या कांड तक पहुंचने में नाकामयाब साबित हो रही है. उन्होंने इस हत्याकांड की जांच गहराई से करने की जाए.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment