मोहाली गोलीकांड मामले में पुलिस ने की गिरफ्तारी, आरोपी 4 दिन के रिमांड पर

मोहाली गोलीकांड मामले में पुलिस ने की गिरफ्तारी, आरोपी 4 दिन के रिमांड पर

मोहाली

मोहाली गोलीकांड मामले में पुलिस ने चंडीगढ़ के मनीमाजरा निवासी अमित शर्मा उर्फ मीत को गिरफ्तार कर लिया है. मीत पेशे से बाउंसर है. मोहाली पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

आपको बता दें कि 6 नवंबर को दो गुटों के बीच 150 से 200 राउंड फायरिंग हुई थी. जिसमें आरोपी मीत फरार चल रहा था. पुलिस इस मामले अब तक 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं कई आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से वाहर हैं. इस मामले की जांच सीआईए टीम कर रही है.

आपको बता दें कि ये केस पुलिस ने चंडीगढ़ के तीर्थ चहल, सोनू शाह गुट और मीत गुट पर इरादा-ए-कत्ल और क्रॉस फायरिंग के आरोप में दर्ज किया था. अभी तक इस मामले में एक दर्जन से ज्यादा गिरफ्तारियां हो चुकी है और सभी न्यायिक हिरासत में है.

वहीं कुछ आरोपी अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है. तीर्थ और मीत ही इस मामले में पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड थे. वारदात की वजह दोनों गुट में चली आ रही पुरानी रंजिश है. जिसकी जांच सीआईए टीम कर रही है.

मामले में एक गुट की मदद का आरोप पंजाब सरकार के एक सत्तासीन राजनीतिज्ञ पदाधिकारी पर भी लगा था. मगर अभी तक ऐसा कुछ प्रमाणित नहीं हो पाया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment