नोटबंदी का समर्थन कर रहे थे ये लड़के, गुस्से में कांग्रेसियों ने ऐसे की पिटाई

नोटबंदी का समर्थन कर रहे थे ये लड़के, गुस्से में कांग्रेसियों ने ऐसे की पिटाई

फतेहाबाद

नोटबंदी पर कांग्रेस द्वारा बुलाए गए भारत बंद को लेकर सोमवार को फतेहाबाद में विवाद हो गया. धरना प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता कुछ युवकों से इसलिए उलझ गए क्योंकि उन्होंने मोदी के नोटबंदी के फैसले को सही बता दिया. कांग्रेस नेताओं को इतना बुरा लगा कि उन्होंने उन युवकों की जमकर पिटाई की.

धरना प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता लालबत्ती चौक पर पहुंचे, वहां एक नेता भाषण देने लगा.
भाषण को सुनने के लिए तीन युवक भी आ गए. उन्होंने मोदी के नोटबंदी के फैसले को सही बता दिया. भाषण दे रहे नेता बीच में रुके और उन्हें चुप रहने के लिए कहा.

इस पर युवक नहीं माने तो कांग्रेस कार्यकर्ता एक साथ उनपर टूट पड़े और उन युवकों की जमकर पिटाई की. पुलिस ने बीच बचाव कर बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें छुड़वाया. युवकों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

धरनास्थल पर पूर्व मुख्य संसदीय सचिव प्रहलाद सिंह गिल्लांखेड़ा, पूर्व संसदीय सचिव दुड़ाराम, पूर्व विधायक एवं एग्रो के पूर्व चेयरमैन जरनैल सिंह, टेकचंद मिढ्ढा, कृष्णा पूनिया सहित कई बड़े कांग्रेस नेता मौजूद थे.

भाजपा के जिलाध्यक्ष वेद फुलां ने इस घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने साबित कर दिया है कि उनका आम आदमी से कोई सरोकार नहीं है. कांग्रेस का भारत बंद का पैतरा नहीं चला तो उन्होंने उन युवाओं की पिटाई कर दी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment