पटियालाः डांसर के परिजनों को इंसाफ की मांग, पुलिस की क्रॉस फायरिंग में हुई थी मौत

पटियालाः डांसर के परिजनों को इंसाफ की मांग, पुलिस की क्रॉस फायरिंग में हुई थी मौत

पटियाला

नाभा जेलकांड के बाद समाना में पुलिस सर्च ऑपरेशन के दौरान मारी गई महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. नेहा के परिजनों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी दिन नेहा की मां का जन्मदिन था.

मां के जन्मदिन वाले दिन ही लाडली बेटी को अंतिम विदाई देकर परिवार वालों का बुरा हाल है. वहीं नेहा की मां ने इंसाफ की मांग की है. गौरतलब है कि पुलिस ने गैंगस्टरों की गलतफहमी में बारात में शामिल होने जा रही गाड़ी को रूकने का इशारा किया. जैसे ही गाड़ी नजदीक आई तो पुलिस ने गाड़ी पर फायरिंग कर दी थी. जिसमें गाड़ी में बैठी नेहा की गोली लगने से मौत हो गई.

महिला कार में यात्रा कर रही थी, जिसे एक पुलिस कर्मी ने एक सुरक्षा अवरोधक पर नाभा-चीखा मार्ग पर सामना शहर के पास रुकने का संकेत दिया. लेकिन कार चालक ने नहीं रोका और अवरोध पार करने की कोशिश की.

इसपर पुलिस दल ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें एक गोली महिला को लगी. कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले में घटना की परिस्थितियों की जांच कर रही है. पास के गांव के निवासियों ने गोलीबारी में शामिल एक पुलिसकर्मी को पकड़ लिया, जबकि उसके अन्य सहकर्मी काले रंग की महिद्रा स्कार्पियो में सवार होकर भाग निकले.

पंजाब की उच्च सुरक्षा वाली नाभा जेल में रविवार सुबह कैदियों के भागने की सनसनीखेज घटना से राज्य में हाई अलर्ट जारी है. इस हमले में 10-12 हथियारबंद लोगों ने जेल पर हमला कर छह कैदियों सहित भाग निकले. इसमें दो खालिस्तानी आतंकवादी और चार अपराधी शामिल हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment