अमर सिंह ने मुलायम से की अखिलेश की शिकायत, नोटबंदी पर की पीएम मोदी की तारीफ

अमर सिंह ने मुलायम से की अखिलेश की शिकायत, नोटबंदी पर की पीएम मोदी की तारीफ

लखनऊ

सपा सांसद अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की शिकायत की है. अमर सिंह की शिकायत है कि मुख्यमंत्री और उनके समर्थक उन्हें संसद के अंदर और बाहर परेशान कर रहे हैं. अमर सिंह का कहना है कि उनका लगातार अपमान किया जा रहा है. उनके धैर्य और सहनशीलता की सीमा पार हो चुकी है. यही नहीं, अमर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के कदम के खुलकर समर्थन में भी आ गये हैं.

अमर सिंह ने कहा, ‘अपमान सहने की मेरी क्षमता पार हो चुकी है. मेरे दिल में बहुत दर्द है समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद अमर सिंह अब खुलकर नोटबंदी के समर्थन में आ गए है. नोटबंदी के फैसले की सराहना करते हुए अमर सिंह ने कहा, ‘मेरी अपनी निजी राय है. मैं स्वतंत्र हूं, गुलाम नहीं. पार्टी ने कहा गोला बनाओ सरकार के विरोध में, मैं गोले में खड़ा हो गया. नरेश अग्रवाल ने पंक्तिबद्ध होकर खड़े होने का आदेश दिया.’

राज्यसभा पद से इस्तीफा देने पर अमर सिंह ने स्पष्ट नहीं किया है. उनका कहना है कि वह मुलायम सिंह यादव को तकलीफ देना नहीं चाहते. अमर सिंह ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से देश को फायदा होगा. इससे देश में अमीरों और गरीबों के बीच खाई कम होगी. लोग कर चोरी करने के बजाय अदा करेंगे.

काला धन, भ्रष्टाचार और फर्जी मुद्रा खत्म करने के फैसले की तारीफ करते हुए अमर ने कहा, ‘एक देशवासी के तौर पर मुझे गर्व है कि हमें एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए समर्पित हैं.’ अमर सिंह के मुताबिक, अब काला धन जमा करने वालों को रातों में नींद नहीं आ रही.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment