CM मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत को दी करोड़ों की सौगात

CM मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत को दी करोड़ों की सौगात

सोनीपत

सोनीपत पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रैली को संबोधित किया. उन्होंने करोड़ों रुपये की योजनाओं का एलान किया है. इस दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पिचानवे करोड़ की लागत से बने रैनीवाल प्रोजेक्ट और एसटीपी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का भी उद्घाटन किया.

इस दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वो हरियाणा के सभी दलों के नेताओं के साथ राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे.

उन्होंने कहा, हमने जनता के लिए नीतियां बनाई हैं. जनता चाहेगी तो हमें दोबारा सेवा का मौका देगी. सत्ता जनता देती है, यह किसी के बाप-दादा की जागीर नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में भर्तियां इस प्रकार से होंगी कि आपको 35 साल के लिए सेवक मिल सके. जो काबिल होगा, वही नौकरी पाएगा. विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा देने के लिए कॉलेजों में प्राध्यापकों के रिक्त पदों को भरा जाएगा. सरकार निकट भविष्य में कॉलेजों में 3 हजार प्राध्यापकों की भर्ती करेगी.

खट‍्टर ने इस दौरान 195 करोड़ रुपये की सौगात हलके की जनता को दी. उन्होंने नोटबंदी के मसले को उठाते हुए कहा, सौ सुनार की, एक लुहार की होती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 नवंबर की रात को कालाधन रखने वालों पर लुहार वाली चोट मारी है. मुख्यमंत्री ने कहा, नोटबंदी के बाद कालाधन रखने वालों को अंदर ही अंदर मरोड़ लगे हुए हैं, लेकिन वे शर्म के मारे किसी को बता नहीं पा रहे.

नोटबंदी के सकारात्मक परिणाम आने वाले समय में देखने को मिलेंगे. मुख्यमंत्री ने एसवाईएल मुद्दे पर कहा कि हरियाणा को उसका हक जरूर मिलेगा. 28 नवंबर को राष्ट्रपति ने मिलने के लिए बुलाया है, वहां हरियाणा का पक्ष रखा जाएगा.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment