SYL मुद्दे पर सीएम प्रकाश सिंह बादल की अगुवाई में राष्ट्रपति से मिला प्रतिनिधिमंडल

SYL मुद्दे पर सीएम प्रकाश सिंह बादल की अगुवाई में राष्ट्रपति से मिला प्रतिनिधिमंडल

दिल्ली

एसवाईएल मुद्दे को लेकर पंजाब और हरियाणा के बीच जारी टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा. दोनों ही पक्ष अपने-अपने रूख पर अडिग हैं. इसी मसले को लेकर पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल की अगुवाई में शिरोमणि अकाली दल और पंजाब बीजेपी नेताओं ने सोमवार देर शाम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की.

इस मुलाकात के दौरान पंजाब के नेताओं ने राष्ट्रपति से इस मामले में दखल की मांग की. सीएम प्रकाश सिंह बादल के साथ डिप्टी सीएम सुखबीर बादल और पंजाब कैबिनेट के मंत्री भी मौजूद थे.

मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सीएम प्रकाश सिंह बादल ने कहा, पंजाब को खेती के लिए पानी की जरूरत और देश की खाद्य सुरक्षा पंजाब पर आधारित है. उन्होंने कहा, पंजाब के पास किसी दूसरे राज्य को देने के लिए एक बूंद भी पानी नहीं है

सीएम बादल ने कहा, एसवाईएल के लिए अधिग्रहित की गई जमीनें किसानों को वापस कर दी गई हैं और किसानों ने उस पर खेती भी शुरू कर दी है.

इस दौरान नाभा जेल ब्रेक मामले पर सवाल पूछे जाने पर डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने कहा, फरार कैदियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 11 टीमें बनाई गईं हैं, साथ ही आस-पास के राज्यों में भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment