दुनिया के तीसरे सबसे हॉट आदमी बने रितिक रोशन, सलमान सातवें नंबर पर

दुनिया के तीसरे सबसे हॉट आदमी बने रितिक रोशन, सलमान सातवें नंबर पर

मुंबई

बॉलीवुड के बॉक्स ऑफ़िस पर भले ही सलमान ख़ान जलवानशीं हों, लेकिन सुंदरता के पैमाने पर सलमान से कई क़दम आगे निकल गए हैं रितिक रोशन. एक इंटरनेशनल वेबसाइट के सर्वे में ये चौंकाने वाला पहलू सामने आया है.

इस वेबसाइट ने दुनिया के टॉप 10 मोस्ट हैंडसम मैन की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में रितिक रोशन तीसरे नंबर हैं, जबकि सलमान ख़ान सातवें प्लेस पर खिसक गए हैं. दिलचस्प बात ये है कि बॉलीवुड के सिर्फ़ यही दोनों एक्टर्स टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हैं.

इस वेबसाइट के मुताबिक 50 पार कर चुके ‘मिशन इंपॉसिबल’ फेम टॉम क्रूज़ दुनिया के सबसे हैंडसम शख़्स हैं, जबकि ‘ट्वायलाइट’ फेम रॉबर्ट पैटिंसन दूसरे सबसे हैंडसम शख़्स हैं। इस लिस्ट में जॉनी डेप, टॉम हिडल्सटन, उमर बुरकान अल गाला, ब्रैड पिट, ह्यू जैकमेन और बिली यूंगर भी शामिल हैं.

वैसे रितिक रोशन अपने गुड लुक्स की वजह से बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाते हैं और उनकी शानदार पर्सनेलिटी की कई बार इंटरनेशनल सर्किट्स में तारीफ़ हो चुकी है. रितिक के लिए ये ख़बर मोटिवेट करने वाली है क्योंकि करियर के हिसाब से तो वो इस साल फ्लॉप रहे हैं. उनकी एकमात्र रिलीज़ मोहेंजो-दाड़ो इस साल की सबसे बड़ी असफलताओं में शामिल है, जबकि सलमान ख़ान इस साल भी बॉक्स ऑफ़िस के सुल्तान साबित हुए हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment