ओमप्रकाश मान ने SYL पर दिया बयान, कहा- दिसंबर में होगी खापों की बैठक

ओमप्रकाश मान ने SYL पर दिया बयान, कहा- दिसंबर में होगी खापों की बैठक

भिवानी

अखिल भारतीय जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश मान ने SYL के मुद्दे पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का SYL पर फैसला प्रदेश के पक्ष में दिया जाना प्रदेश सरकार की ठोस पैरवी का ही परिणाम है.

SYL का पानी हरियाणा की जनता की जीवन रेखा है और प्रदेश की जनता और खापें इस फैसले को लागू करवाने के लिए पूरी तरह से प्रदेश सरकार के साथ है. उन्होंने कहा कि इसको लेकर दिसंबर महीने में भिवानी में खापों की एक बैठक आयोजित की जाएगी. जिसमें SYL पर आगे की रणनीति बनाई जाएगी.

ओम प्रकाश मान ने कहा कि भाजपा पहली पार्टी है जिसने आजादी से अब तक सेना का सबसे ज्यादा मान-सम्मान किया है. फौज पर कटाक्ष करने का किसी को हक नहीं. मान ने कहा कि सांसद राजकुमार सैनी महात्मा ज्योतिबा फुले जैसे महापुरुष की आड़ में विश्व में विख्यात जाट रेजिमेंट के खिलाफ बोल रहे हैं.

भाजपा किसी भी व्यक्ति या नेता को जात-पात के नाम पर जहर घोलने की छूट नहीं देगी. मान ने कहा कि कुरुक्षेत्र में होने वाली सांसद की 28 नवंबर की रैली से भाजपा ने किनारा कर लिया है. उन्होंने कहा कि दम है तो सांसद सैनी सांसद पद से इस्तीफा देकर रैली करके दिखाएं.

मान ने कहा कि रैली में भाजपा का कोई भी नेता या कार्यकर्ता भाग नहीं लेगा और न ही पार्टी इस रैली में भाजपा के बैनर या झंडे प्रयोग करने देगी. सांसद सैनी पर पार्टी द्वारा कार्रवाई के सवाल पर मान ने कहा कि पार्टी से निकाले जाने पर सैनी मजबूत हो सकते हैं और अलग पार्टी बना सकते हैं, ऐसे में उन्हें पार्टी से निकलने की बजाय पार्टी में रखकर अलग-थलग कर दिया जाएगा. मान ने SYL मुद्दे पर दिसंबर में भिवानी से आंदोलन शुरू करने की बात कही.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment