दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति के ऑफिस से मिली वियाग्रा, विपक्ष ने किया बवाल

दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति के ऑफिस से मिली वियाग्रा, विपक्ष ने किया बवाल

दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति पार्क ग्यून हाय के ऑफिस से 360 वियाग्रा की गोलियां मिलने का मामला सामने आया है. पार्क ग्यून पर पहले से ही भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं. ऐसे में उनके कार्यालय से वियाग्रा की गोलियां मिलने से वह विपक्ष के निशाने पर आ गई हैं.

राष्ट्रपति कार्यालय ने इस मामले में सफाई देते हुए बताया कि ये गोलियां मैडम प्रेसिडेंट और उनके स्टाफ के लिए मंगवाई गई थीं. प्रेसिडेंट ऑफिस के मुताबिक, ऊंचाई से होने वाली बीमारी से बचाव के लिए ये वियाग्रा खरीदी गई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रपति दफ्तर ने बयान जारी करके कहा है कि राष्ट्रपति की पूर्वी अफ्रीका के दौरे की तैयारी के तहत 364 वियाग्रा और अन्य जेनेरिक पिल्स खरीदी गई थीं. इनका इस्तेमाल सेक्स के लिए नहीं, बल्कि ऊंचाई से होने वाली बीमारियों से बचाव के लिए किया जाना था.

हालांकि, राष्ट्रपति की इथोपिया, केन्या और उगांडा की यात्रा के दौरान उनके साथियोरिपोर्ट्स के मुताबिक, इस खबर के बाद से दक्षिण कोरिया के ऑनलाइन न्यूज पोर्टल्स पर सबसे ज्यादा बार वियाग्रा शब्द सर्च किया गया है. यह खुलासा संसद में विपक्षी दल डेमोक्रेटिक पार्टी ने किया. राष्ट्रपति के ब्लू हाउस ने दिसंबर में 364 गोलियां खरीदी थीं. इनमें ब्लू वियाग्रा की गोलियां भी शामिल हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment