कांग्रेस का हाथ मिला सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू और परगट सिंह- सूत्र

कांग्रेस से हाथ मिला सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू और परगट सिंह- सूत्र

दिल्ली/चंडीगढ़

बैंस ब्रदर्स के आप से गठबंधन के बाद टूट चुका आवाज-ए-पंजाब जल्द ही कांग्रेस से हाथ मिलाने का फैसला कर सकता है. असल में आवाज-ए-पंजाब फ्रंट में बिखराव से पैदा हुए हालात पर नवजोत सिंह सिद्धू से चर्चा करने के लिए जालंधर कैंट के निवर्तमान विधायक परगट सिंह बुधवार को दिल्ली जा रहे हैं.

माना जा रहा है कि बैंस बंधुओं के आम आदमी पार्टी (आप) से गठबंधन से हतप्रभ सिद्धू व परगट सिंह कांग्रेस में जाने की अपनी योजना को बुधवार की मुलाकात में अंतिम रूप दे सकते हैं. ओलंपियन परगट सिंह ने पुष्टि की कि वह बुधवार को नए सियासी हालात पर चर्चा करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने दिल्ली जा रहे हैं.

इस बीच ताजा जनकारी के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने प्रियंका गांधी से मिलने का वक्त मांगा है.

हालांकि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं या नहीं, इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा. दूसरी ओर सूत्रों का कहना है कि सिद्धू दंपती और परगट सिंह का कांग्रेस में जाना लगभग तय हो चुका है.

इस बात को अंतिम रूप दिया जा रहा है कि वह कब और कैसे कांग्रेस में शामिल होंगे. बैंस ब्रदर्स के आप से गठबंधन के सवाल पर परगट सिंह ने कहा कि उनके आप में जाने का उन्हें कोई दुख नहीं, लेकिन कम से कम जाने से पहले उन्हें बता देते.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment