बाहुबली-2 के दो सीन रिलीज से पहले ही लीक, फुटेज चुराने वाला ग्राफिक डिजाइनर अरेस्ट

बाहुबली-2 के दो सीन रिलीज से पहले ही लीक, फुटेज चुराने वाला ग्राफिक डिजाइनर अरेस्ट

दिल्ली
बहुचर्चित फिल्म ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’ के बहुप्रतीक्षित सीक्वेल ‘बाहुबली : द कन्क्लूज़न’ या ‘बाहुबली 2’ की 9 मिनट की फुटेज चुराने के आरोप में आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से एक ग्राफिक डिज़ाइनर को गिरफ्तार किया गया है, जिसने फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले ही कथित रूप से ‘बाहुबली 2’ की नौ मिनट का फुटेज ‘चोरी’ कर ली है.

हैदराबाद में जुबली हिल्स पुलिस थाने में फिल्म निर्देशक एसएस राजमौली द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद इस डिज़ाइनर को गिरफ्तार किया गया. बताया जाता है कि उसने फिल्म के युद्ध वाले फुटेज की चोरी की है, जिसे फिल्म का क्लाइमेक्स बताया जा रहा है.

इसके बाद डिज़ाइनर ने कथित रूप से इस फुटेज को इंटरनेट पर डाल दिया, जिससे वह वायरल हो गया. माना जा रहा है कि यह ग्राफिक डिजाइनर हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो का ही कर्मचारी है, और उसकी गिरफ्तारी ‘बाहुबली’ के निर्माताओं के हैदराबाद स्थित घरों में छापेमारी की कार्रवाई के कुछ दिन बाद ही हुई है.

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता शोबु यारलागड्डा और प्रसाद देवीनेनी के ऑफिस और घरों में छापे मारे गए थे, जहां कथित रूप से 500 और 1,000 रुपये के अब बंद हो चुके नोटों में करीब 60 करोड़ रुपये रखे गए थे.

हालांकि अब फिल्म निर्माताओं द्वारा फुटेज को लीक होने से बचाए जाने पर काम किया जा रहा है. ‘बाहुबली 2’ तेलुगू और तमिल भाषाओं में एक साथ बनाई जा रही है और इसे हिन्दी में डब किया जाएगा. प्रभास, राणा डग्गूबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म का पहले भाग ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल किया था. ‘बाहुबली 2’ अगले साल यानी, 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज़ होने जा रही है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment