दंगल का दूसरा गाना ‘धाकड़’ रिलीज, 'निक्कर और टी सर्ट पहेन के आया सायकलोन'

दंगल का दूसरा गाना ‘धाकड़’ रिलीज, ‘निक्कर और टी सर्ट पहेन के आया सायकलोन’

दिल्ली

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ का दूसरा गाना ‘धाकड़’ 23 नवंबर 2016 को रिलीज हो गया है. गाने का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, इसे आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया है.

गाने के बोल हैं “ऐसी धाकड़ है” हैं. गाने में फिल्म के किरदार पहलवान महावीर सिंह फोगट की बेटी गीता और बबिता के गांव के दंगल से लेकर ओलंपिक तक के सफर को दिखाया गया है. गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं , अमिताभ ने ही फिल्म के पहले रिलीज हुए गाने ‘हानिकारक बापू’ के भी बोल लिखे थे जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

गाने को म्यूजिक मशहूर म्यूजिशियन प्रीतम ने दिया है. इसमें आपको रैप का तड़का भी मिलेगा जिसे रफ्तार ने किया है. नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वासी है.

फिल्म के पहले गाने हानिकारक बापू में आमिर अपनी बेटियों को अच्छे फ्यूचर के लिए उनके साथ स्ट्रिक्ट दिखे. ऐसे बापू जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए तैयार कर रहे हैं. उस गाने को सरवर खान और सरताज खान ने गाया है. ये दोनों चाइल्ड सिंगर हैं। बता दें कि इस गाने को भी प्रीतम ने कंपोज किया था.

वीडियो की बात करें तो यह गाना जायरा वसीम और सुहानी भचनागर पर फिल्माया गया है. ये दोनों एक्ट्रेस इस फिल्म में गीता फोगट और बबीता फोगट के बचपन का रोल किया है. फिल्म की कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की वास्तविक कहानी है जिन्होंने कोई बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड किया और उनकी बेटियों ने ओलंपिक में कई गोल्ड मेडल जीते.

हरियाणवी बोलते आमिर ने महावीर सिंह फोगट का किरदार बखूबी निभाया है. हाल ही में आमिर पहलवान महावीर सिंह फोटग की बेटी और विश्व स्तरीय महिला पहलवान गीता फोगट की शादी में पहुंचे. आमिर शादी में ढेरों गिफ्ट्स के साथ पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे. गीता की शादी बलाली गांव के पहलवान पवन कुमार के साथ हो रही है, और उनके परिवार ने विशाल कार्यक्रम आयोजित कराया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment