कश्मीर में शहीद जवान के शव के साथ पाकिस्तान ने की बर्बरता, सेना बोली- करारा जवाब देंगे

दिल्ली

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी शायद पाकिस्तान की अक्ल ठिकाने नहीं आई है. पाकिस्तान सुधरने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक बार फिर भारत के जवान के शव के साथ बर्बरता की गई है. जम्मू कश्मीर के माछिल में आज पाकिस्तान की फायरिंग में तीन जवान शहीद हो गए हैं. पाकिस्तान लगातार गोलीबारी कर रहा है और भारतीय सेना की तरफ से भी कड़ा जवाब दिया जा रहा है.

18 सितंबर को उरी में हुए हमले के बाद भारत ने 28-29 सितंबर की रात सर्जिकल स्ट्राइक की थी. उसके बाद से पाकिस्तान लगातार बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान लगातार सीजफायर तोड़ रहा है. आज एक बार फिर पाकिस्तान ने कायराना हरकत की.

सेना ने इस हमले की पुष्टि की है. इसके साथ ही सेना ने कहा कि पाकिस्तान की इस करतूत का करारा जवाब मिलेगा. सेना ने इस बात की भी जानकारी दी है कि पाकिस्तान ने क्रॉस बॉर्डर फायरिंग की जगह बॉर्डर एक्शन टीम ने LoC पार कर इस कायराना हरकत को अंजाम दिया है.

पाकिस्तान ने 28 अक्टूबर को इसी तरह की हरकत को अंजाम दिया गया था. सेना ने कहा कि इन तीन जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी, सेना इसका बदला जरूर लेगी. सरकार भी इस बात को साफ कर चुकी है कि अगर कोई छेड़ेगा तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा.

Share With:
Rate This Article