श्री आनंदपुर साहिबः 350 साला प्रकाश पर्व की तैयारियां जोरों पर, PM मोदी समागम में होंगे शामिल

श्री आनंदपुर साहिबः 350 साला प्रकाश पर्व की तैयारियां जोरों पर, PM मोदी समागम में होंगे शामिल

श्री आनंदपुर साहिब

श्री आनंदपुर साहिब में 350 साला प्रकाश पर्व को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. इसको लेकर तख्त श्री केशवगढ़ साहिब के नीचे एसजीपीसी ग्राउंड में एक विशाल पंडाल लगाया जा रहा है. इस पंडाल को हूबहू तख्त श्री केशवगढ़ साहिब पर लगे गुबंद जैसा बनाए जा रहा है. इस समागम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे.

आप को बता दे की श्री आनंदपुर साहब में पहुंचने के बाद सबसे पहले विरासत-ए-खालसा में बनने वाले दूसरे फेज का उद्घाटन  करेंगे उसके बाद समागम में पहुंच लोगों को संबोधित करेंगे देश के प्रधानमंत्री के आनंदपुर साहब पहुंचने को लेकर पूरे शहर में खुशी का माहौल है.

सिक्योरिटी को लेकर भी पुख्ता प्रबंध किए जा रहे है आज श्री आनंदपुर साहिब में प्राइम मिनिस्टर सिक्योरिटी ने आईजी की टीम यहां पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया सबसे पहले प्राइम मिनिस्टर सिक्योरिटी ने उस जगह का जायजा लिया जहां हेलीकॉप्टर से प्रधानमंत्री पहुंचेंगे उसके बाद उन्होंने उस पंडाल का जायजा लिया जहां प्रधानमंत्री मोदी लोगों को संबोधित करेंगे.

पंडाल का जायजा लेने के बाद सिक्योरिटी अफसरों ने पूरे प्रशासन के साथ देर रात तक मीटिंग पर उन्हें कमियों और जरूपतों के बारा में बताया.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment