कुल्लू: भुट्टी में सड़क का अधूरा कार्य छोड़ ठेकेदार फरार

कुल्लू: भुट्टी में सड़क का अधूरा कार्य छोड़ ठेकेदार फरार

कुल्लू

लगघाटी के भुट्टी में सड़क का अधूरा कार्य कर ठेकेदार फरार हो गया है. ठेकेदार ने सड़क किनारे नलियां तो बना दीं, लेकिन उन्हें पूर्ण रूप से बंद नहीं किया है. इससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

गांव व स्कूल जाने वाले रास्ते को भी ठेकेदार ने क्षतिग्रस्त कर दिया है. इससे आने-जाने वाले राहगीरों को परेशानी हो रही है. स्थानीय दुकानदार बलदेव, संदीप, पूर्ण, चमन, रिपन व देवी ¨सह का कहना है ठेकेदार मनमाने तरीके से कार्य कर रहा है.

ऐसे में यहां के स्थानीय लोगों व राहगीरों को दिक्कतों से झूझना पड़ रहा है. ग्रामीण बिहारी लाल, भूषण सिंह, डावे राम, दौलत ¨सह, रमेश, देवी ¨सह, शेर ¨सह, चेतराम व भगत का कहना है कि आजकल खेतों में बिजाई का कार्य चला हुआ है, लेकिन रास्ता खराब होने से पशुओं को लाने-ले जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ग्रामीणों का कहना है इस रास्ते से कई लोग पैदल आते-जाते हैं. रास्ता क्षतिग्रस्त करने के साथ ही यहां पर नाली को पार करने के लिए लड़की मात्र दो फट्टे लगाए गए हैं, जो कभी भी टूट सकते हैं. स्थानीय स्कूल के प्रधानाचार्य रहमत अली व एसएम के अध्यक्ष शेर ¨सह ने बताया कि सैकड़ों की सख्या में पहली से जमा 2 के स्कूली वच्चे इसी रास्ते से आते-जाते हैं.

उन्होंने कहा कि लोक निमार्ण विभाग से मांग की है कि इस कार्य को शीघ्र पूरा करवाया जाए ताकि उन्हें परेशानी न हो. लोगों को हो रही परेशानी के संबंध में जानकारी मिली है. इस संबंध में ठेकेदार को तुरंत इस कार्य को करने के आदेश दे दिए गए हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment