पंजाब चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट जल्द होगी जारी- कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट जल्द होगी जारी- कैप्टन अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़

पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर चंडीगढ़ में स्टेट इलेक्शन कमेटी की अहम बैठक हुई. जहां चुनावी रणनीति पर विचार हुआ. बैठक के बाद पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि दिसंबर के पहले हफ्ते में कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि बैठक के अंदर सभी इच्छुक उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई. उम्मीदवारों के नाम सोमवार तक फाइनल कर केंद्रीय कमेटी को सौंप दिए जाएंगे. इस मीटिंग में सभी उम्मीदवारों के नाम फाइनल होंगे.

इस बैठक में कैप्टन अमरिंदर सिंह के अलावा, आशा कुमारी, अंबिका सोनी समेत 34 मेंबर शामिल हुए.

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को 30 लाख स्मार्टफोन बांटने की घोषणा की. अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो पार्टी युवाओं को 30 लाख स्मार्टफोन उपहार देगी.

समिति द्वारा एक-लाईन के प्रस्ताव में कहा गया कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों का चयन करने का आखिरी अधिकार सोनिया गांधी के पास है और कमेटी अपनी सिफारिशों को अगली कार्रवाई के लिए पार्टी नेतृत्व के पास भेजेगी. ए.आई.सी.सी. अध्यक्ष पर पूरा भरोसा व्यक्त करते हुए बैठक में पंजाब चुनावों के लिए पार्टी उम्मीदवारों के चयन पर आखिरी फैसला लेना, उन पर छोडऩे का निर्णय लिया गया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment