ससुरालवालों से तंग आकर 3 माह की गर्भवती महिला ने लगाया फंदा

झज्जर

रविवार सुबह गांव धौड़ में एक महिला ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. महिला 3 माह की गर्भवती बताई गई है. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

जानकारी अनुसार मुनेश (25) पत्नी विजय निवासी धौड़ रोजाना की तरह शनिवार सायं अपने पति के साथ चौबारे में सोई थी. रविवार सुबह विजय मुनेश को सोती हुई छोड़कर घूमने चला गया. जब वह घर आया तो उसने मुनेश को फंदे से झूलता हुआ पाया.

इसकी सूचना विजय ने परिजनों व पुलिस को दी. बामबला निवासी मृतका के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी कि मुनेश की शादी करीब 4 साल पहले धौड़ निवासी विजय पुत्र सतबीर से हुई थी.

उन्होंने बताया कि विजय व उसके परिवार के लोग शादी के बाद से ही उनकी लड़की को दहेज के लिए तंग करने लगे और कई बार उससे मारपीट की गई. इस मामले में कई बार आपसी सुलह भी हुई लेकिन विजय व उसके परिजनों ने दहेज के लोभ में उनकी लड़की के साथ मारपीट कर उसे मरने पर मजबूर कर दिया.

पुलिस ने मृतका के पति विजय सहित सास सावित्री, ससुर सतबीर, देवर सोनू व जेठ पप्पू के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, मुनेश के शव का पोस्टमार्टम किया तो पता चला कि वह 3 माह की गर्भवती थी. वह अपने पीछे 3 साल की बेटी को छोड़ गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

Share With:
Rate This Article