अमित शाह जालंधर में आयोजित बूथ सम्मेलन को संबोधित किया

अमित शाह जालंधर में आयोजित बूथ सम्मेलन को संबोधित किया

जालंधर

जालंधर में बीजेपी बूथ सम्मेलन का आयोजन किया गया. जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार एतिहासिक फैसले ले रही है.

इस दौरान उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक और बीजेपी-अकाली गठबंधन पर भी बयान दिया. वहीं, पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल और पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष विजय सांपला ने भी रैली को संबोधित किया.

अमित शाह ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल जितना पवित्र मुख्यमंत्री पूरे देश में नहीं है इसलिए मुख्यमंत्री बादल का जीतना बहुत जरूरी है. अमित शाह ने कहा कि इस बार श्री गुरु गोबिंद सिंह जी का 35०वां प्रकाशोत्सव पूरे देश में हर्षोल्लास से मनाया जा रहा.

वहीं पंजाब प्रांत के गठन का भी ये पचासवां साल है इसलिए इन दो कारणों से पंजाब में अकाली-दल भाजपा गठबंधन को जीत की हैट्रिक लगाना बहुत आवश्यक है. अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल पूछते हैं कि मोदी सरकार ने ढाई साल में क्या किया.

अमित शाह ने कहा कि वे पूछना चाहते हैं कि इस अवधि में राजग सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा इससे बड़ी उपलब्धि क्या होगी. नोट बैन पर अमित शाह बोले कि 7 नवंबर तक जो लोग काला धन वापस लाने को लेकर भाजपा पर हावी थे वे 8 नवंबर से इस बात को लेकर शोर डाल रहे हैं कि आखिर नोट बैन क्यों किया गया.

उन्होंने कहा कि जिनका काला धन गया उनके चेहरे का रंग ही उड़ गया. बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान पंजाब भाजपा की वेबसाइट व एप भी लांच की गई.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में जब सरहद के उस पार से गोलीबारी होती थी तो उस गोलीबारी को खत्म भी पाकिस्तान करता था लेकिन अब हालात और हैं. गोलीबारी शुरू जरूर पाकिस्तान करता है लेकिन खत्म हमारी सेना करती है क्योंकि सेना को स्पष्ट रूप से कहा गया है कि गोली का जवाब गोले से दिया जाए.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment